Bollyshare 2020 : Download Movies, bollyshare, bollyshare., bollyshare movies, bollyshare 2019, bollyshare download, bollyshare in, bollyshare bollywood, bollyshare net

Bollyshare 2020 : Download Movies, bollyshare, bollyshare., bollyshare movies, bollyshare 2019, bollyshare download, bollyshare in, bollyshare bollywood, bollyshare net

Bollyshare 2020 : Download Bollywood, Hollywood Movies – Bollyshare website से Bollywood, hollywood, south, punjabi movies के साथ साथ tv shows भी download कर सकते हैं। यह एक प्रकार की pirated website में से एक है जहां पर नयी release हुई movies को online leak कर दिया जाता है। यह एक लोकप्रिय piracy site है जिसने कुछ ही समय में काफी लोकप्रियता बटोर ली है। यहां पर मौजूद movies free में download करने के लिए उपलब्ध है। Movies के अलावा यहां पर Hindi और English languages के tv shows भी देखने के लिए free में available हैं। इस वेबसाइट से आप HD Quality में videos को download कर सकते हैं। यहां पर available video content की library काफी बड़ी है जहां पर आपको लगभग हर प्रकार का video content देखने को मिल जाता है।

Hollywood की तरह ही भारत में भी film industry को काफी पसंद किया जाता है। लोगों को खाली समय में movies देखना काफी पसंद है। बहुत से लोग movies देखने cinema hall में जाते हैं लेकिन कईं लोग movie को घर बैठे online देखना ही पसंद करते हैं। Bollyshare वेबसाइट इस प्रकार के online video content उपलब्ध कराने वाली वेबसाइटों में से एक है। ऐसी बहुत सी websites internet पर available हैं जहां से latest hindi, Hollywood, Tamil movies को बिना किसी charge के download कर सकते हैं।

Movies वेबसाइटों को पसंद वाले लोगों में Bollyshare website को काफी संख्या में visit किया जाता है जहां से लोग अपनी आवश्यकतानुसार movies को search कर सकते हैं और download भी कर सकते हैं। यहां से movie download करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का subscription लेने की जरूरत नहीं है। आपको यहां पर मौजूद सारी movies free में download करने के लिए उपलब्ध है, जहां पर downloading speed भी काफी fast मिल जाती है। लेकिन आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि यह एक pirated website है और इसका use करने पर भारत में प्रतिबन्ध लगा हुआ है।

Bollyshare website से HD Quality में movies को download कर सकते हैं। यहां पर 1080p, 720p, 480p में movies डाउनलोड करने के लिए available हैं। इस वेबसाइट से आप hollywood, bollywood movies तो डाउनलोड कर ही सकते हैं, इसके साथ ही south indian और पंजाबी movies भी डाउनलोड कर सकते हैं। Movies के अलावा यहां पर tv shows भी available हैं।

नयी movie के release होने पर movie को pirated वेबसाइटों में online leak कर दिया जाता है। यहां पर ये नयी movies देखने के लिए free में available रहती है। movies को बनाने में पूरी team की बहुत म्हणत लगती है और इतनी मेहनत के बाद यदि movie leak होकर free में available हो जाती है तो इससे filmmakers को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। इसलिए हम आपको pirated movies का उपयोग करने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते हैं। movie देखने के legal तरीके ही अपनाएं।

यदि आप movie की video quality को लेकर confusion में हैं तो हम आपको बता दें कि Bollyshare website में movies बढ़िया quality जैसे कि 1080p, 720p, 360p में उपलब्ध है। यही कारण है कि इस वेबसाइट को काफी संख्या में लोगों के द्वारा visit किया जाता है। Movie के release होने पर movie के pirated version को free में available करा दिया जाता है, जहां से आप movies को बिना किसी परेशानी के देख सकते हैं और download कर सकते हैं। नयी movies को download करने के लिए Bollyshare website को recommend किया जाता है।

ऐसी बहुत सी वेबसाइटें internet ओर मौजूद हैं जहां पर नयी release हुई movies के pirated version को users के लिए upload कर दिया जाता है। Bollyshare इन वेबसाइटों में से एक वेबसाइट है। इस website को users की सुविधाओं को ध्यान पर रखते हुए बनाया गया है, जहां पर movies category के अनुसार उपलब्ध हैं जिन्हे आप आसानी से search करके download कर सकते हैं। illegal तरीके से content उपलब्ध कराने की वजह से इस वेबसाइट को government द्वारा block कर दिया गया है। लेकिन इसके बावजूद users के द्वारा vpn का इस्तेमाल कर ऐसी वेबसाइटों को access कर लिया जाता है।

Bollyshare से movie download कैसे करें?

BollyShare भारत में movie downloading वेबसाइटों में काफी लोकप्रिय है। यहां से आप कुछ ही clicks में movie को download कर सकते हैं। Movie download करने के लिए यहां पर किसी rocket science की जरुरत नहीं है, बस आपको दिए गए निर्देशों का पालन करना है और आपकी movie download हो जाएगी। इस वेबसाइट में आपको विज्ञापन देखने को मिल जायेंगे जो कि इनकी income का मुख्य श्रोत है। website visit करने पर आपको pop up ads भी देखने को मिल जाते हैं। ये ads दिखने में काफी attractive होते हैं जो कि heading और pictures को contain करते हैं।

इन advertisements के कारण आपको download link ढूंढने में थोड़ा समय लग सकता है। यदि आपने पहले भी इस website से movie download की हुई है तो आपको movie download करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। आप इस website के functions से पहले से ही परिचित होंगे और आपको यह पता ही होगा कि कहाँ पर download link मौजूद है। यहां पर movies को category के अनुसार सुव्यवस्थित तरीके से रखा गया है जहां से आप बिना किसी परेशानी के movie को search कर सकते हैं और movie download कर सकते हैं।

Pirated website में visit करने पर आपको error दिखाई दे सकता है जैसे कि “You are not authorized to access this web page …..” ऐसा इसलिए क्योकि इन वेबसाइटों के use करने पर ban लगा हुआ होता है। लेकिन इन वेबसाइटों को vpn software की मदद से access किया जा सकता है। vpn software में किसी दूसरी country की location set करनी पड़ती है जहां ये website block नहीं है। इस प्रकार आप इस website को access कर सकते हैं।

यहां पर उपलब्ध advertisements में click करने पर आपके system में unwanted softwares के डाउनलोड होने का खतरा बना रहता है। ये unwanted software आपके system को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए website में click ध्यानपूर्वक करें। download link ढूंढते समय जल्दीबाज़ी ना करें। New users को एक बार download process पता चल जाए तो अगली बार से आप आसानी से movie download कर सकते हैं।

Read also:- startups bussiness ideas

Steps to Download Movies from Bollyshare

Step 1: सबसे पहले अपने system में vpn को activate कर लीजिये
Step 2: Bollyshare website में enter करें, इसके लिए आप search engine जैसे कि Google की मदद ले सकते हैं
Step 3: जिस movie को आपको download करना है उस मूवी को search bar से खोजें
Step 4: movie को choose करें और फिर Download Button पर click करें
Step 5: अन्य निर्देशों का पालन करते हुए movie download कर सकते हैं

Read Also: Extramovies case 2020 | Download New Bollywood Movies

Bollyshare पर किस Format में Movie Download कर सकते हैं?

Users के द्वारा हमेशा HD Quality की movies को ही prefer किया जाता है। इस website में आपको बढ़िया quality में video content देखने को मिल जायेगा, जिस कारण यह website users के बीच काफी popular है। इस वेबसाइट की विशेषता यह है कि यहां से आप free में अपनी favorite movie को download कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई subscription लेने की आवश्यकता नहीं है। यह वेबसाइट use करने में काफी आसान है। नयी release हुई movies भी HD Quality में download करने के लिए available हो जाती है।

इस वेबसाइट से अलग अलग genres में movies को अच्छी quality में download कर सकते हैं। अगर आप netflix और amazon prime में videos को देखना पसंद करते हैं तो आपको ये सभी videos भी bollyshare में डाउनलोड करने को मिल जायेंगे। यह वेबसाइट amazon prime, netflix के videos के pirated version को उपलब्ध कराती है। Bollyshare को काफी लम्बे समय से लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यहां पर लगभग हर प्रकार का content देखने को मिल जाता है।

Bollyshare पर निम्न Format में Movie download करने के लिए उपलब्ध है:-

  • 360p
  • 480p
  • 720p
  • 1080p
  • HDRip
  • Bluray
  • DVDScr
  • DVDrip

Is it safe to use Bollyshare?

इस वेबसाइट में pirated content को user के लिए available कराया जाता है और pirated content का use करना illegal है। आप अपने जोखिम में इस प्रकार की pirated websites का उपयोग करें। government द्वारा pirated websites को block करने के कारण इस website में visit करने पर आपको error show हो सकता है। इस error को दूर करने के लिए vpn software का इस्तेमाल किया जाता है। यहां पर उपलब्ध advertisements से unwanted software download होने का खतरा बना रहता है। ऐसे unwanted software से system को नुकसान पहुँच सकता है। इसलिए हम आपको pirated websites को उपयोग करने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते हैं। अगर आपके system में antivirus मौजूद है तो इस प्रकार की वेबसाइटों में visit करने पर आपको warning दिखाई दे सकती है, जो कि torrent websites को recommend नहीं करता है।

Bollyshare net Features:

website के features के कारण ही उसे users के द्वारा पसंद किया जाता है। किसी भी movie को search करने में कितनी आसानी है, यह उसके features पर depend करता है। Bollyshare net website के features के कारण ही इसको काफी संख्या में users के द्वारा use किया जाता है। अगर किसी website के features समझने में मुश्किल होती है तो उसकी लोकप्रियता भी उतनी ही कम होती है। अन्य वेबसाइटों कि तुलना में इस वेबसाइट के features काफी अच्छे हैं।

  • यहां से movies को offline download कर सकते हैं।
  • इस वेबसाइट का interface काफी आसान और user friendly है।
  • Bollyshare को desktop और smartphone में आसानी से use कर सकते हैं।
  • Android mobile users के लिए इसकी application भी उपलब्ध है।
  • movie download करने की speed काफी fast है।
  • movies को mobile phone से आसानी से download किया जा सकता है।
  • इसकी application के bugs को fix कर दिया गया है जो इसको उसे करने में आसान बनाते हैं।

Bollyshare online Latest Movies to watch:

  • Ford v Ferrari
  • Student of the year 2
  • Kabir Singh
  • Dabangg 3
  • Parasite
  • Bird of Prey
  • Avengers: Endgame
  • Zombieland
  • Once Upon A Time In Hollywood
  • The Lion King
  • Love Aaj Kal
  • Jawaani Jaaneman
  • Pagalpanti
  • Joker
  • Dolittle

read also: Movies4u 2020 – Illegal HD Movies Download Website

Bollyshare com 2020 Live Working Link

Bollyshare com website में pirated content को share किया जाता है। यहां से नयी release हुई movies को download कर सकते हैं। यहाँ पर आपको tamil movies, dubbed Malayalam movies, dubbed Hindi movies free में download करने को मिल जायेगी। यहां पर मौजूद pirated content free में download करने के लिए उपलब्ध है। बहुत सारे लोग सिनेमाघरों में जाने के बजाय घर बैठे ही नई release हुई movies को देखना चाहते हैं, और इस प्रकार की pirated websites उनकी इस मामले में help करती हैं। Movie की piracy करना एक प्रकार का crime है जिसका उपयोग करने पर आपको सजा हो सकती है। इस वेबसाइट को पसंद करने वाले users की संख्या काफी ज्यादा है। पुराने url के block होने के बावजूद यह वेबसाइट नए url के साथ internet पर available हो जाती हैं, जिसके link इस प्रकार हैं:

  • Bollyshare.com
  • Bollyshare.biz
  • Bollyshare.age
  • Bollyshare.ro
  • Bollyshare.in
  • Bollyshare.web
  • Bollyshare.vip
  • Bollyshare.lite
  • Bollyshare.app
  • Bollyshare.new
  • Bollyshare.rao
  • Bollyshare.ag
  • Bollyshare.greatest
  • Bollyshare.work
  • Bollyshare.com
  • Bollyshare.cs
  • Bollyshare.apk
  • Bollyshare.Tamil
  • Bollyshare.Hollywood
  • Bollyshare.marathi
  • Bollyshare.life
  • Bollyshare.ch
  • Bollyshare.string
  • Bollyshare.pakistan
  • Bollyshare.punjab
  • Bollyshare.system
  • Bollyshare.arg
  • Bollyshare.lite
  • Bollyshare.stark
  • Bollyshare.buzz
  • Bollyshare.com
  • Bollyshare.bhojpuri
  • Bollyshare.proxy
  • Bollyshare.Kannada
  • Bollyshare.storm
  • Bollyshare.streak
  • Bollyshare.starm

Bollyshare in पर उपलब्ध movies की category

Bollyshare in पर विभिन्न प्रकार की category available हैं।अगर आप hollywood, bollywood, punjabi movies देखना पसंद करते हैं तो आप इस वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। यहां पर आपको latest और लोकप्रिय movies देखने को मिल जाएगी। यहां पर movies का बहुत बड़ा collection users के लिए free में available हैं।

Hollywood Dub

अगर आप अच्छी quality में Hollywood movies देखना पसंद करते हैं तो इस वेबसाइट में आपको Hollywood category देखने को मिल जाएगी। Hollywood dubbed movies को आप यहां से download कर सकते हैं। Hollywood dubbed movies यहां पर हिंदी और अन्य भाषाओं में उपलब्ध हैं। Hollywood की लोकप्रिय movies यहां पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं।

Punjabi

यहां से आप विभिन्न punjabi movies को download कर सकते हैं। Hindi और english language में भी punjabi movies available है। कुछ लोकप्रिय punjabi movies हैं Qismat, Lukan Michi, Shadaa, Singham, Naukar Vahuti Da, Munda Hi Chahida etc.

Tv Shows & series

यहां पर आपको popular tv shows और web series download करने को मिल जाती है। यहां से आप top rated और लोकप्रिय tv shows को आसानी से download कर सकते हैं।

South Dubbed

अगर आपको south movies देखना पसंद है तो यह category यहां पर उपलब्ध है, जहां से आप Tamil movies को dubbed version सहित download कर सकते हैं। यहां पर movies के dubbed version हिंदी और अन्य भाषाओं में भी उपलब्ध हैं। लोकप्रिय south movies इस प्रकार है Guntur Talkies, Airaa, Maurya, Run Raja Run etc.

Bollywood

भारत में bollywood movies को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस वेबसाइट में bollywood movies HD quality में उपलब्ध हैं। इन movies की audio quality भी काफी शानदार है। इस प्रकार यहां से movies को online stream कर सकते हैं।

Bollyshare के अन्य विकल्प:

Internet पर बहुत सारी ऐसी website मिल जायेगी जहां से नयी release हुई movies को download कर सकते हैं। इन वेबसाइटों के द्वारा pirated content को share किया जाता है। Bollyshare के काफी अच्छे alternatives internet पर मौजूद हैं जहां से High quality content को download कर सकते हैं। इन pirated websites में बिना किसी license के movie को free में users के लिए available करा दिया जाता है। यहां पर उपलब्ध content कब तक के लिए users के लिए available रहेगा इसकी कोई guarantee नहीं है। Government के द्वारा इन वेबसाइटों को block कर दिया जाता है इसलिए आपके पास अच्छे alternatives मौजूद होने चाहिए।

  • Movie Counter
  • Worldfree4u
  • Filmywap
  • Yts
  • Putlocker
  • Rdxhd
  • SSR Movies
  • Mp4moviez
  • Filmy4wap
  • Madras Rockers
  • 7starhd
  • Pagal World
  • Bolly4u
  • Todaypk
  • Filmywap
  • 9xmovies
  • Filmyzilla
  • Downloadhub lol
  • Teluguwap
  • Movierulz
  • Khatrimaza
  • Tamilrockers
  • Tamilgun
  • Kuttymovies
  • Gomovies
  • Moviesda
  • Tamilyogi
  • Worldfree4u
  • 123movies
  • Isaimini

Read also: M4uMovies 2020 – Download M4u movies HD English Movies

Khatrimaza:

इस वेबसाइट से latest Bollywood, Hollywood, Punjabi, Bhojpuri, Telugu, Tamil movies को free में download कर सकते हैं जिसके लिए आपको किसी भी प्रकार का charge देने की आवश्यकता नहीं है। videos content को download करने के साथ साथ online stream भी कर सकते हैं। Mobile users के लिए Khatrimaza website की app भी available है जहां से आप बिना किसी विज्ञापन के तेज़ गति से movies download कर सकते हैं।

GoMovies:

अगर आप pirated movie upload करने वाली website search कर रहे हैं तो GoMovies बहुत ही बढ़िया choice और लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक है। अगर आप पहली बार इस वेबसाइट को use कर रहे हैं तो आप आसानी से इसका use कर सकते हैं, आपको video content search करने में कोई मुश्किल नहीं होगी। यहां पर movies को सुव्यवस्थित तरीके से रखा गया है।

Cinemavilla:

इस website को भी users के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यहां से malayalam, south movies के साथ साथ tv series भी download कर सकते हैं। इस वेबसाइट से video content download करने के साथ साथ online भी देख सकते हैं। यहां पर समय समय पर updated video content users के लिए available कराया जाता है जिसके लिए आपको कोई भी charge देने की जरूरत नहीं है। website का server भी तेज़ गति से काम करता है जहां से अच्छी speed में movies download कर सकते हैं।

MoviezWap:

इस वेबसाइट में आपको HD Quality में movies download करने को मिल जाएगी। अगर आप movie download करने वाली website की खोज में हैं तो MoviezWap website को recommend किया जाता है। इसके user friendly interface के कारण यह अन्य website को competition देती है जहां से आप आसानी से movies को download कर सकते हैं। यहां पर बहुत बड़ी संख्या में video library का collection है। Bollywood Movies के अलावा आप यहां से tamil movies और tv series को भी download कर सकते हैं।

IceFilms:

यहां पर आपको विभिन्न प्रकार की movies देखने को मिल जाती है जिसे आप आसानी से search कर सकते हैं और download कर सकते हैं। pirated Websites की race में यह अन्य वेबसाइटों से काफी आगे है और काफी अधिक संख्या में इसका उपयोग किया जाता है। यहां पर videos को category के अनुसार सुव्यवस्थित तरीके से रखा गया है। नयी release हुई tamil movies भी यहां पर download करने के लिए available हो जाती है।

LookMovie:

इस website को use करने वाले users की संख्या काफी ज्यादा है, जिसका कारण है इसका user friendly interface होना और यह use करने में काफी आसान है। इस वेबसाइट में Movie और TV Show के बारे में जरूरी जानकारी भी मिल जाती है। Movie download करने से पहले आपको इसका overview देखने को मिल जाता है। इस वेबसाइट को free में use कर सकते हैं और HD Quality में video content download कर सकते हैं। इस वेबसाइट को भारत सहित अन्य देशों में भी use किया जाता है।

DownloadHub:

यहां से movie download करने में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होती है क्योकि इस वेबसाइट को users की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और video content भी users की demand के अनुसार available है। इस website को millions में users के द्वारा visit किया जाता है। यहां पर आपको updated content डाउनलोड करने को मिल जाता है। आप movies को search bar से search करके भी download कर सकते हैं।

KuttyMovies:

इस website में movies का बहुत बड़ा collection देखने को मिल जाता है जहां से आप अपनी पसंद की movies को download कर सकते हैं। यहां पर movies HD Quality में available होने के साथ साथ audio quality भी काफी अच्छी सुनने को मिल जाती है। आप High resolution videos को enjoy कर सकते हैं। यहां पर movies के dubbed version hindi language के साथ साथ अन्य भाषाओं में भी उपलब्ध हैं।

Madras Rockers:

यहां पर आप latest movies को free में enjoy कर सकते हैं। इस वेबसाइट में मौजूद video content अलग अलग quality जैसे कि 360p, 480p, 720p में available है। आप अपने पसंद की video quality में movies download कर सकते हैं। Movie download करने के लिए आपको कोई भी subscription की जरुरत नहीं है। यहां पर upload किया गया content users के लिए free में available रहता है। विशेष तौर पर Tamil movies डाउनलोड करने के लिए Madras Rockers website को recommend किया जाता है।

Mastihot:

यहां से आप Hindi, Malayalam, Kannada, Tamil movies को आसानी से download कर सकते हैं। नई release हुई movies इस वेबसाइट पर users के लिए available करा दी जाती है। इसको भारत सहित अन्य देशों में भी खूब पसंद किया जाता है। यहां पर अलग अलग quality में video download करने के लिए उपलब्ध है।

Worldfree4u:

यहां पर आपको latest bollywood और hollywood movies देखने को मिल जाती है जिसे आप अपनी पसंद की quality select करके आसानी से download कर सकते हैं। यहां से movie download करने के लिए आपको registration करने की जरुरत नहीं है। hindi, english movies के साथ साथ यहां पर अन्य भाषाओं में भी movies available हैं। latest movies आपको यहां पर देखने को मिल जाती है।

Bollyshare के free legal विकल्प:

  • Flipkart
  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Sony LIV
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Sony LIV
  • Prime Flix
  • Voot
  • Mx Player
  • Netflix
  • Hotstar

Amazon prime video

Amazon prime video एक online video streaming platform है जहां पर आप movies और tv shows को देख सकते हैं। यहां पर आप 4K, UHD और HDR, 1080p, 720p, 480p quality में videos को stream कर सकते हैं। यहां पर movies और tv shows को देखने के लिए आपको इसका monthly या yearly subscription लेना पड़ता है।

Netflix

यहां पर आप Movies और tv shows को enjoy कर सकते हैं, इसके साथ ही आपको documentaries भी देखने को मिल जाती है। हांलाकि यह एक paid service है। जिसका आपको monthly या yearly plan लेना पड़ता है। नयी movies और tv shows के यहां पर add हो जाने पर आप इसको online stream कर सकते हैं। यहां से आप बिना किसी interruption के videos को देख सकते हैं।

Hotstar

Hotstar भी एक video streaming service है जहां पर movies और tv shows को online stream कर सकते हैं। यहां पर उपलब्ध कुछ video content free है और कुछ के लिए आपको इसका subscription लेना पड़ सकता है। यहां पर star channel की tv series telecast होने के 24 घंटे के अंदर available हो जाती है। अगर आपने इसका subscription ले रखा है तो telecast होने से पहले भी आप tv series को यहां पर stream कर सकते हैं।

Hoichoi

यह एक Bengali video streaming app है जहां पर Bengali movies का बहुत बड़ा collection है। Movies के अलावा आप यहां पर web series भी enjoy कर सकते हैं। यहां पर videos stream करते समय english subtitles भी देखने को मिल जाते हैं। यहां पर content को समय समय पर update किया जाता है। इसकी app का interface काफी user friendly है जहां पर अलग अलग quality में videos available हैं।

Mx Player

MX Player भी video streaming service को provide करता है जिसका content free में available होता है। यहां पर आपको movies और tv shows 11 अलग अलग languages English, Bengali, Hindi, Marathi, Punjabi, Malayalam, Kannada, Telugu, Tamil, Gujarati में देखने को मिल जाते हैं। यहां पर Hoichoi का ज्यादातर content free में available हो जाता है।

TubiTv

TubiTv एक free video streaming app है जहां से आप popular movies और tv shows को enjoy कर सकते हैं। यहां पर videos को category के अनुसार सुव्यवस्थित तरीके से रखा गया है। category के अनुसार videos को आसानी से search कर सकते हैं। videos को HD Quality में stream कर सकते हैं। इसके media player में video को rewind या forward करने का option भी मिल जाता है। यहां पर Video quality के साथ साथ audio quality भी काफी clear मिल जाती है।

Prime Flix

Prime Flix एक paid video streaming app है जहां पर TV shows और movies को online stream कर सकते हैं। इसके अलावा यहां पर documentaries, anime, education videos, kids shows देखने को मिल जाते हैं। इस app का interface बहुत ही user friendly है। यहां पर आप movies को बाद में देखने के लिए download भी कर सकते हैं जो कि offline download की तरह काम करता है।

Sony LIV

bollyshare

Sony LIV एक online video platform है जहां पर भारत के Sony Entertainment Network channels के content को access कर सकते हैं। यहां पर आपको बड़ी संख्या में movies का collection भी देखने को मिल जाता है। Sony LIV Hindi, Marathi, English, Tamil और Telugu में उपलब्ध है। यहां पर video content की अलग अलग genres जैसे कि comedy, drama, crime, horror, action देखने को मिल जाती है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत अगर आप किसी Original Content की Piracy करते हैं तो इसको दण्डनीय अपराध माना गया है. shayarzaada.com इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर जो भी कंटेंट दर्शाया गया है वह content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया आप ऐसी websites से उचित दूरी बनाये रखें और फिल्म डाउनलोड करने का legal तरीका चुनें।

10 Comments
Leave a Reply