ExtraMovies – Hindi Dubbed Hollywood, extramovies , extramovie , extra movie.in , extramovies.in , extra movies , extra movie , extra movie.com , ExtraMovies 2020 , Download Bollywood, Hollywood Movies, Tollywood Movies, Bollywood 300MB Movies Download

ExtraMovies – Hindi Dubbed Hollywood, extramovies , extramovie , extramovie.in , extramovies.in , extra movies , extra movie , extra movie.com, extra movie.com, Bollywood 300MB Movies Download ,

ExtraMovies

Extramovies 2020: Films, TV Show और किसी भी कॉपीराइट Content की piracy एक दुर्भावनापूर्ण अभ्यास है जो पिछले कुछ दशकों से प्रचलित हो गया है।

डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर चोरी रोकने के लिए सख्त कानून और दंड हैं, फिर भी हर दिन कई वेबसाइटें हैं जो उसी के लिए पॉप अप करती हैं। Extramovies जैसी वेबसाइटों के कारण, मनोरंजन उद्योग के पेशेवरों को आर्थिक रूप से नुकसान होता है। पाइरेसी रेट ने भी धार(torrent) साइटों और लिंक के बढ़ते उपयोग के कारण वृद्धि देखी है। भारत, भी, फिल्मों, टीवी श्रृंखला, गाने, गेम और सॉफ्टवेयर के लिए धार(torrent) डाउनलोड का एक बड़ा उपभोक्ता है।

What is Extramovies?

Extramovies एक बदनाम वेबसाइट है जो दुनिया भर के लोगों के लिए कॉपीराइट की गई सामग्री उपलब्ध कराती है। उनकी वेबसाइट में Bollywood movies, Hollywood movies और हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के साथ-साथ क्षेत्रीय सिनेमा की फिल्में हैं, जिनमें टॉलीवुड, पंजाबी, मराठी और एनिमेटेड फिल्में शामिल हैं। इस साइट को भारत के कुछ हिस्सों में आईएसपी ( ISPs ) द्वारा अवरुद्ध करने के लिए जाना जाता है ताकि इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को इसे एक्सेस करने और सामग्री की चोरी में भाग लेने से रोका जा सके। इसके अलावा, इस साइट को अपनी अवैध गतिविधियों को जारी रखने और अभियोजन से बचने के प्रयास में कई मिरर पेजों और समीपों पर समय-समय पर खुद को होस्ट करने के लिए जाना जाता है।

Read also: Bollyshare 2020 : Download Bollywood, Hollywood Movies

कोई आपराधिक आरोपों रिपोर्ट सामने आई है?

अब तक इस वेबसाइट के बारे में किसी भी आपराधिक आरोपों की कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। हालाँकि, Extramovies को स्ट्रीम करने, डाउनलोड करने या अपलोड करने के लिए इस वेबसाइट का उपयोग अभी भी अवैध है।

Leaked Contents by Extramovies Website

Extramovies अपनी वेबसाइट पर कई भाषाओं में कई फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम है। सबसे latest लीक जो वेबसाइट पर जोड़े गए हैं, वे हैं :-

  • Chal Mera Putta 2
  • Darbar
  • The hunt
  • Dharala Prabhu
  • Angrezi Medium
  • Baaghi 3
  • Draupathi
  • Forensic
  • Kamyaab
  • Asuraguru 
  • Trance
  • Yedu Chepala Katha
  • Pattas
  • Ashwathama
  • Jaanu
  • Love Aaj Kal
  • Guilty
  • Jinde Meriye
  • Oy My Kadavule
  • O Pitta Katha
  • 1917 Hindi Dubbed
  • Gypsy
  • Ala Vaikunthapurramuloo
  • Shylock
  • Disco Raja

और भी अनेको फिल्मे है जिसे extramovie द्वारा piracy की गई है।

In this era of advance tecnology make your home more smarter with- Best smart home device

extramovies

कितना लोकप्रिय है Extramovies?

Alexa.com के अनुसार, एक वेबसाइट जो विभिन्न श्रेणियों में वेबसाइटों पर आंकड़े प्रदान करती है, Extramovies की World Alexa रैंक 11,004 है। यह रैंक दुनिया भर में बड़ी संख्या में वेब उपयोगकर्ताओं द्वारा Alexa.com द्वारा एकत्र किए गए ट्रैफिक डेटा पर आधारित है। एलेक्सा डॉट कॉम के अनुसार, एक्सट्रामोवीज की लोकप्रियता पिछले 90 दिनों में बढ़ी है क्योंकि इसकी ग्लोबल एलेक्सा रैंक 576,734 से बदलकर 11,234 हो गई है। इसके अलावा, एलेक्स.कॉम बताता है कि इस साइट पर 8.28 पेज प्रति उपयोगकर्ता प्रतिदिन के हिसाब से ब्राउज किए जाते हैं और साइट पर रोजाना 3:51 मिनट का समय लगता है।

What is the estimated worth of Extramovie?

WorthofWeb.com के अनुसार, एक वेबसाइट जो वेबसाइटों के मूल्य के बारे में विवरण प्रदान करती है, एक्सट्रामोविज़ का अनुमानित मूल्य यूएस $ 2,303,200 है। यह अनुमानित मूल्य WorthofWeb.com पर एक वेबसाइट के राजस्व के अनुमान के आधार पर आधारित है, जो कि सार्वजनिक यातायात और रैंकिंग डेटा पर आधारित है, जिसमें एलेक्स.कॉम से डेटा भी शामिल है। इसके अलावा, WorthofWeb.com के अनुसार, Extramovies.case न केवल पायरेटेड सामग्री वितरित करके फिल्म व्यवसाय को प्रभावित करता है, बल्कि प्रति वर्ष अनुमानित 33,499,080 विज़िट के माध्यम से प्रति वर्ष यूएस $ 502,200 का राजस्व बनाने का भी अनुमान है, प्रति वर्ष अनुमानित 167,451,120 पेज ब्राउज़ करें।

Read Also: M4uMovies 2020 – Download M4u movies HD English Movies

क्या Extramovies का उपयोग करना कानूनी है?

नहीं, हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि “Extramovies” एक अवैध वेबसाइट है। न केवल फिल्में डाउनलोड करना, बल्कि Extramovies पर जाना भी भारत में एक अपराध है। दुर्भाग्य से, यदि आप कभी भी भारत में किसी भी अवैध साइटों पर जाते हैं, तो आपको पाइरेसी कानून के तहत दंडित किए जाने की संभावना है।

फिल्मों की कौन सी categories Extramovies पर उपलब्ध हैं?

आप Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada and South Indian movies को Extramovies पर पा सकते हैं यहां से आप नई रिलीज़ की गई फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे लाइव भी देख सकते हैं।

Extramovies Latest links July 2020

Extramovies के URL बार-बार चेंज होने के कारण इसके latest OPEN URL का पता लगा पाना बोहोत Difficult है, जिसके कारण बोहोत सारे लोग इस website तक पोहोच ही नही पाते है। नीचे Extramovie के latest और Popular links है।

ExtraMovies.ccExtraMovies.host
ExtraMovies.funExtraMovies.wiki
ExtraMovies.win  ExtraMovies.pw
ExtraMovies.proExtraMovies.casa
ExtraMovies.lifeExtraMovies.co
ExtraMovies.trade   ExtraMovies.ws
ExtraMovies.inExtraMovies.top

What are the best legal options for Extramovies?

Netflix, Amazon Prime Video, Hotstar, MX Players और अन्य सहित कुछ Legal वेबसाइट या OTT प्लेटफॉर्म हैं, जो आधिकारिक रिलीज के दिनों में सभी नई movies और web series की पेशकश करते हैं।

Legal Alternatives

Illegal Alternatives

अगर किसी वजह से website के सारे link block भी कर दिए जाते हैं तो आपको net पर Extramovies के समान ही अन्य pirated sites मिल जाएँगी जैसे कि KatmovieHD, fullmaza, Filmywap etc लेकिन ऐसी pirated website को use करना पूरी तरह से illegal है। Extramovies वेबसाइट के alternatives निम्नलिखित हैं-

Read Also: Extramovies case 2020 | Download New Bollywood Movies

Conclusion

इस लेख में, Extramovies के बारे में सभी जानकारी प्रदान की गई है। यह वेबसाइट Latest movies को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एक लोकप्रिय वेबसाइट है। इस वेबसाइट के कई Followers हैं लेकिन सरकार फिल्मों को डाउनलोड करने या अपलोड करने की अनुमति नहीं देती है। यह पायरेटेड वेबसाइट है और Latest movies की कॉपी अपलोड करती है। इसलिए, आपको इस वेबसाइट से दूर रहना होगा। हम किसी भी तरह के piracy का समर्थन नहीं करते हैं। आप मूवी देखने या डाउनलोड करने के लिए कानूनी वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं।

Disclaimer

Shayarzaada.com किसी भी तरह की piracy का समर्थन नहीं करता है। The Act of piracy 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक आपराधिक अपराध है। इस कानून के तहत, पाइरेसी करने या बढ़ावा देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। इस लेख के माध्यम से, हम जनता को पाइरेसी के बारे में बता रहे हैं ताकि इससे बचें। इस लेख में उल्लिखित किसी भी वेबसाइट के माध्यम से पायरेसी को बढ़ावा न दें।

Anti Piracy Video By Amitabh Bachchan

you may like !!!

21 Comments
Leave a Reply